लालू की राजनीति खुद को बचाने के लिए: जदयू

punjabkesari.in Saturday, Oct 07, 2017 - 06:46 PM (IST)

पटनाः बिहार में जदयू ने बेनामी संपत्ति मामले में फंसे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार पर प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय जांच ब्यूरो और आयकर विभाग की जांच से बचने के लिए ‘राजनीति’ का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है। जदयू का कहना है कि उनके मुंह से विकास, विचारधारा और सामाजिक न्याय की बातें हास्यास्पद लगती हैं।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि सत्ता का दुरुपयोग करके बेहिसाब बेनामी संपत्ति अर्जित करने के कई मामलों में सीबीआई, आयकर और प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ और जांच के घेरे में फंसे यादव और उनके परिवार के लिए पार्टी और राजनीति केवल खुद को बचाने का हथियार बन कर रह गई है। ऐसे में इन लोगों के मुंह से राज्य के विकास की बातें अच्छी नहीं लगती हैं।

प्रसाद ने कहा कि राजद की स्थिति बिना खेवैया वाली नाव की तरह है, जो मझधार में पलटकर कब डूब जाए, कोई बता नहीं सकता। उन्होंने कहा कि अनिश्चितता एवं असुरक्षा के भंवर में ऊब-डूब करती इस नैया पर सवार दूसरे लोगों का भी कोई भविष्य नहीं रहा।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि लालू परिवार की पूरी ताकत केवल खुद को बचाने में लग गई है और राजद संगठन को भी इसी कवायद में झोंक दिया गया है। प्रसाद ने कहा कि स्वयं को कानून से ऊपर समझने वाले लोग अब खुद कानून के शिकंजे में आ गए हैं। एक के बाद एक सामने आ रही बड़ी-बड़ी बेनामी संपत्तियां जब्त हो रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News