सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, केंद्रीय मंत्रियों, सांसदों से लेकर पंजाब के CM तक सब Shocked

Sunday, Jun 14, 2020 - 05:39 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि अभिनेता ने अपने घर में ही फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। सुशांत के इस तरह दुनिया से जाने पर हर कोई हैरन है। सभी के मन में एक ही सवाल है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीने से सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे।

सुशांत सिंह के सुसाइड पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, रेल मंत्री पीयूष गोयल, केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, हरदीप सिंह पुरी, संबित पात्रा और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह ने भी शोक जताया और कहा कि इस हिला देने वाली खबर पर यकीन नहीं हो रहा कि इतना खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान आज हमारे बीच नहीं है।

बतौर डांसर से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। सुशांत ने अपने करियर की शुरूआत बतौर बैकअप डांसर की। उन्होंने फिल्मफेयर अवार्डस शो में भी कई बार डांस किया। इसी शो के दौरान सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम ने उन्हें नोटिस किया जिसके बाद उनके करियर की शुरूआत ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक सीरियल से हुई जिसमें उन्होंने प्रीत जुनेजा का किरदार निभाया था।

Zee TV का शो ‘पवित्र रिश्ता’ सुशांत के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुआ। इसके बाद वे डांस रियलिटी शो ‘जरा नच के दिखा 2 और झलक दिखला जा 4 में भी दिखाई दिए। कम समय में ही टेलीविजन के बड़े सितारे बन चुके सुशांत ने फिल्मों का रूख कर लिया। सुशांत की एमएस धोनी फिल्म खूब पंसद की गई थी

Seema Sharma

Advertising