लॉकडाउन में बिक रही पंजाब से लाई शराब, पुलिस ने शुरू की छापेमारी

Monday, May 10, 2021 - 08:43 PM (IST)

जम्मू: कठुआ में पुलिस ने सोमवार को नाका लगाकर पंजाब से लाई जा रही अवैध शराब के साथ तीन लोगों को हिरासत में लिया। दन लोगों से शराब की करीब 60 बोतलें बरामद की गई। 


जम्मू कश्मीर में कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन चल रहा है। ऐसे में सरकार ने शराब की दुकानों पर भी प्रतिबंध लगा रखा है पर वहीं अब जेएंडके में पड़ोसी राज्य पंजाब से शरा की तस्करी की जा रही है। हांलाकि पुलिस भी इस संदभ में छापे मार रही है। वहीं पंजाब से जम्मू की तरफ शराब लेकर आ रहे तीन लोगों को पुलिस ने लखनपुर के पास हिरासत में ले लिया।


इनसे शराब की करीब साठ बोतलें बरामद की गई। पकड़े गये लोगों की पहचान जम्मू के बक्शी नगर के अंकुश दत्ता और सुमीत बाली के तौर पर हुई है जबकि तीसरा व्यक्ति सुरजीत कुमार पंजाब का निवासी है। पुलिस ने इस संदर्भ मेंएफआईआर दर्ज कर ली है।


आपको बता दें कि हाल ही में सांबा मे भी पुलिस ने अवैध शराब बेचने वालों को पकड़ा है। वहीं आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में शराब की दुकानों की हाल ही में ई आक्शिनिंग की गई थी। उस कारण से भी दुकानों में सामान नहीं था और उस प् से लाकडाउन के कारण दुकानें भी बंद हो गई। ऐसे में कालाबाजारी करने वालों के हाथ यह सुनहरा मौका लगा और वे पंजाब से शराब लाकर काफी हाई रेटस में उनको बेच रहे हैं।
 

Monika Jamwal

Advertising