नशा तस्करों पर भारी जम्मू कश्मीर पुलिस :  कठुआ पुलिस ने 45 किलो चरस के साथ महाराष्ट्र निवासी काबू

Tuesday, Aug 07, 2018 - 08:22 PM (IST)

कठुआ : जम्मू में पुलिस द्वारा गत दिवस हेरोइन की बरामद की गई खेप के बाद अब कठुआ पुलिस ने 45 किलो चरस की भारी खेप सहित एक को काबू किया है। खेप सहित पकड़ा गया आरोपी महाराष्ट्र का निवासी है जिसकी पहचान मोहम्मद जाकिर शेख पुत्र मोहम्मद अली शेख निवासी नूर जहां, चहावल, रोड नंबर दस, थाने महाराष्ट्र के रूप में हुई है। खेप की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब एक करोड़ रुपये के आसपास बताई जा रही है।

मंगलवार को जिला पुलिस लाइंस में आयोजित पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए जिला पुलिस प्रमुख श्रीधर पाटिल ने कहा कि चड़वाल में पुलिस द्वारा लगाए गए नाके के दौरान गाड़ी नंबर डी.एल.4सी.एम-4846 को जांच के लिए रोका। जांच करने पर उसमें से करीब 45 किलोग्राम चरस बरामद कर ली गई। उन्होंने कहा कि यह खेप जम्मू से पंजाब की ओर ले जाई जा रही थी। पकड़े गए आरोपी से पुलिसस पूछताछ कर रही है जबकि और भी कुछ लोग इसमें शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने नशे के विरुद्ध अपने अभियान को जारी रखा हुआ है जबकि आम वर्ग भी नशे के विरुद्ध जारी अभियान में अपना सहयोग करें। इस मौके पर ए.एस.पी. नासिर अहमद, एस.डी.पी.ओ. बार्डर रविंद्र सिंह भी मौजूद रहे। 


आपको बता दें कि गत दिवस जम्मू पुलिस ने भी करोड़ों की कीमत की हेरोइन गत दिनों बरामद की थी जबकि इससे पहले कुछ माह पूर्व रियासत के प्रवेशद्वार लखनपुर में आबकारी विभाग और नार्कोटिक विभाग ने संयुक्त रूप से भारी मात्रा में खेप बरामद की थी। 
 
 

Monika Jamwal

Advertising