एकता की सीख देने हेतु राजोरी में पुलिस ने आयोजित की ''रन फार यूनिटी''

2020-10-29T16:11:21.25


राजोरी: पुलिस डयूटी के दौरान शहीद हुये शहीदों की याद में आयोजित किये जा रहे कार्यक्रमों के तहत राजौरी में भी 'रन फार यूनिटी' दौड़ का आयोजन किया गया। यह दौड़ एकता का भाव पैदा करने के लिए भी रखी गई। जिला पुलिस लाईन राजोरी में आयोजित इस दौड़ में कई लोगों ने भाग लिया, जिसे एएसपी लियाकत अली ने हरि झंडी दिखाई।


उन्होंने कहा कि शारीरिक तंदरूस्ती और मानसिक तंदरूस्ती के लिए ऐसे खेल बहुत जरूरी हैं। इससे उन्हें बोर लाइफ से उभरने का मौका मिलता है और जिन्दगी में कुछ नया करने की राह भी मिलती है। उन्होंने कहा कि 21 अक्तूबर से लेकर 30 तक शहीदों की याद में ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। दौड़ में पुलिसकर्मी, समात के लोग और सेना के लोगों ने भी भाग लिया। युवाओं में भी इस मौके पर काफी उत्साह दिखा। कोरोना महामारी के कारण जीवन में जो ठहराव आया था उससे हर कोई बोर हो गया था और इस तरह की दौड़ और खेलों ने उन्हें नया उत्साह दिया।

 

इस मौके पर क्रिकेट, वालीबाल जैसे खेल भी आयोजित किये गये। प्रतिभागियों ने कहा कि उन्हें खेलने का मौका मिला। महामारी के इस दौर में भी हम कुछ नया कर रहे हैं और इसके साथ ही जरूरी उपायों और बचाव के तरीके भी अपना रहे हैं।

डीएसपी विनोद कुमार, जहीर अब्बास, इम्तियात अहमद सहित कई पुलिस अधिकारी इस मौके पर मौजूद थे। वहीं एसएसपी वंदन कोहली ने कहा कि शहीद और उसका पुलिस परिवार गर्व और प्रेरणा का स्त्रोत है।
 


Monika Jamwal

Related News