जब स्टेशन पर पुलिस अधिकारी ने गिटार बजाकर गाया 'गुलाबी आंखें', गाना सुन मुस्करा उठे लोग(Video)

Saturday, May 16, 2020 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना काल में लोगों को कई संकट का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते जगह जगह फंसे मजदूरों के बीच घर जाने की होड़ मच गई है। जहां लोगों की भारी भीड़ स्टेशनों पर इधर-उधर भागते दिखाई दे रही है  वहीं एक ऐसा शख्स भी है जो इस सब से अलग गिटार बजाकर लोगों का मनोरंजन कर रहा है। 

दरअसल वीरवार को जम्मू से दिल्ली के लिए पहली ट्रेन रवाना होनी थी। ऐसे में लोग जब ट्रेन का इंतजार कर रहे थे तो स्टेशन के बाहर तैनात जवान ने अचानक गिटार पकड़कर गाना बजाना शुरू कर दिया। उन्होंने लोगों के सामने मशहूर फिल्म 'द ट्रेन' का मशहूर गाना 'गुलाबी आंखे जो तेरी देखी' को गुनगुनाया।

 

पुलिस के जवान का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों का मनोरजंन कर रहे जवान का नाम बिक्रम भगत हैं। जम्मू ईस्ट के एसडीपीओ पद पर तैनात बिक्रम भगत साल 2011 के जम्मू कश्मीर पुलिस सर्विसेज के अधिकारी हैं। वह यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे स्टेशन के बाहर तैनात थे। इसी बीच जब एक यात्री ने गिटार की धुन छेड दी तो बिक्रम अपने आप को रोक नहीं पाए और गिटार लेकर खुद भी उसे बजाना शुरू कर दिया। 

 

आईपीएस मुकेश सिंह ने इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि गिटार लेकर गाने वाले पुलिस अधिकारी जम्मू ईस्ट रेलवे के SDPO है। वीडियो में देख सकते हैं कि आस पास के लोग SDPO की आवाज सुनकर तालियां बजा रहे हैं। 

vasudha

Advertising