पुलिस के हत्थे चढ़ा अजीब चोर, बोला- चोरी किए बगैर नहीं आती थी नींद

Saturday, Jul 29, 2017 - 03:42 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक बड़े ही शातिर और अजीब स्नैचर को गिरफ्तार किया है। दरअसल इस स्नैचर को हर दिन चेन स्नैचिंग की आदत थी। उसने पुलिस के सामने कबूला कि उसकी यह आदत इतनी खराब हो चुकी है कि वह जब तक किसी की सोने की चेन ना छीन ले, तब तक वह बेचैन रहता था और उसे नींद नहीं आती थी। वहीं पुलिस चोर की काउंसिलिंग करवाना चाहती है क्योंकि उन्हें लगता है कि आरोपी  दिमागी तौर पर बीमार है।

स्नैचर चोरी से पहले पूरी तैयारी के साथ वारदात को अंजाम देता था, इतना ही नहीं किसी भी वारदात के समय वह चोरी की ही बाइक का इस्तेमाल करता था। ताकि वह पकड़ा न जा सके। आरोपी ने कई बाइक्स भी चुराई हैं। वह इतना शातिर था कि बाइक की नंबर प्लेट पर टूथपेस्ट लगाकर रखता ताकि कोई उसे पढ़ न ले। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी ने करीब 140 वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली है। वह सोने की चेन को पहला गलाता और फिर उसे बेचता था। वह इस काम को अंजाम देता था।

काफी समय से पुलिस इसकी तलाश में थी। गुड़गांव में हुई एक वारदात के बाद जांच में पुलिस को सीसीटीवी में इसका चेहरा दिखा था जिससे उसकी पहचान हुई और पुलिस ने इस पकड़ने के लिए जाल बिछा कर रखा था। जैसे ही पुलिस उसे पकड़ने पहुंची, उसने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी लेकिन आखिरकार पुलिस ने उसे दबोच लिया।

Advertising