PNB घोटाला: आरोपी कर्मचारी के पिता बोले, बेटे ने कुछ गलत नहीं किया

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 12:54 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाब नेशनल बैंक के 11500 करोड़ के महाघोटाले में आरोपी मनोज खरात के पिता का बड़ा बयान आया है, आरोपी के पिता ने कहा कि उनके बेटे ने कुछ गलत नहीं किया है। मनोज निर्दोष है, उसे बलि का बकरा बनाया जा रहा है। एक अखबार से हुई बातचीत में उन्होंने कहा- कि मनोज मुंबई में है, और हमने उसे सीबीआई जांच में सहयोग करने को कहा है। घोटाले से संबंधित जो भी जानकारी मनोज के पास है वो सीबीआई को बताए।

आपको बता दें खरात परिवार पुणे से लगभग 145 किमी. दूर पिछले 10 सालों से कारजात में रह रहा है। आरोपी के पिता हनुमंत करात अहमदनगर जिला परिषद में कार्यरत हैं। बकौल हनुमंत- मनोज पिछले कुछ दिनों से इस मामले में हमको बता रहा है, उसने कहा कि कुछ भी उसने गलत नहीं किया है, जो सीनियर्स ने जो कहा, वही किया।

हनुमंत खरात ने बताया कि गुरूवार को मनोज का फोन आया था, मनोज ने पुणे से इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के वर्ष 2014 में क्लर्क के पद पर पंजाब नेशनल बैंक जॉइन किया था। उसने बताया कि 25 हजार से ज्यादा की राशि की डील करने की अनुमति उन्हें नहीं है। जो भी आरोप उस पर लगाए गए हैं, उसमें उसका कोई संबंध नहीं है।

सीबीआई के अनुसार पीएनबी के तत्कालीन डिप्टी मैनेजर गोकुलनाथ शेट्टी और सिंगल विंडो ऑपरेटर मनोज खरात ने नीरव मोदी की कंपनी को करोंडों रुपये के (रुह्र)  जारी किये। और ये सब गोकुलनाथ शेट्टी के रिटायर होने से लगभग 3 महीने पहले हुआ था। जो (रुह्र) जारी किया गया था वो फरवरी माह में जारी किया गया था। इसकी ड्यू डेट जनवरी 2018 अंकित थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News