पीएनबी घोटाला: कांग्रेस ने फिर बोला मोदी सरकार पर हमला

Friday, Feb 16, 2018 - 05:17 PM (IST)

नई दिल्ली: पीएनबी घोटाले पर कांग्रेस ने प्रेस वार्ता करके एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि पीएनबी घोटाले की रकम 21 हजार 306 करोड़ है, जो 30 हजार करोड़ से ऊपर पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि साल 2015, मई से ही सरकार को इस घोटाले की जानकारी थी। पीएम मोदी पर तंज सकते हुए सुरजेवाला ने कहा कि जनता का पैसा लूटा गया है और छोटे मोदी मौज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार पिछले चार साल में चंद खास दोस्त उद्योगपतियों का एक लाख 82 करोड़ का कर्ज माफ कर चुकी है। इससे देश का आम इंसाल ठगा सा महसूस कर रहा है। 

उन्होंने कहा कि इस घटना की शुरुआत 2011 में शुरू हुई थी। कुछ लोगों ने बैंक के सिस्टम में बाइपास किया है। मैं पूछना चाहूंगा कि जो गीतांजलि के मालिक हैं, क्या यह सच्चाई नहीं है कि 2011-13 के दौरान इनकी आमदनी दोगुनी हो गई थी? किसका आशीर्वाद था?

बता दें कि गुरुवार को भी कांग्रेस ने बाकायदा प्रेस कांफ्रेंस कर पीएम नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला किया था। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा था कि पीएनबी घोटाला देश का सबसे बड़ा और गंभीर घोटाला है, जो सीधे तौर पर बैंकिंग सेक्टर की कार्य प्रणाली से जुड़ा मसला है, जिसके लिए पीएम मोदी सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं इसलिए उन्हें खुद सामने आकर स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Advertising