अहमदाबाद में मैच देखने जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री को भी भेजा न्योता

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 06:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः इस महीने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। पहला टेस्ट 9 फरवरी को नागपुर में खेला जाएगा। इस सीरीज को बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के नाम से भी जाना जाता है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को लेकर यह सीरीज बेहद अहम है। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। सीरीज के चौथे मैच को देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद जाएंगे। पीएम मोदी के साथ ऑस्ट्रलिया के प्रधानमंत्री भी इस मैच को देखने आ सकते हैं।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में होने वाले सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच को देखने के लिए पीएम मोदी भी स्टेडियम पहुंचेंगे। इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीस भी बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज के इस अंतिम मैच का गवाह बनने भारत आएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों देशों के प्रधानमंत्री स्टेडियम में खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई करते नजर आएंगे।

अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में शुमार है। इस स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का चौथा टेस्ट मैच 9 मार्च से शुरू होगा। दिलचस्प है कि जब से इस स्टेडियम का नाम पीएम मोदी के नाम पर रखा गया है, वह पहली बार कोई क्रिकेट मैच देखने के लिए अहमदाबाद जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News