पीएम नरेंद्र मोदी 16वीं बार करेंगे अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 06:13 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल उत्तर प्रदेश के दौरे पर जा रहे हैं। इस दौरान वह अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे। यह उनका 16वां दौरा होगा। प्रधानमंत्री वाराणसी में राष्ट्रीय बीज अनुसंधान एवं प्रशिक्षण केंद्र के परिसर में राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान (IRRI), दक्षिण एशिया क्षेत्रीय केंद्र (ISARC) को समर्पित करेंगे। वे महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट का भी अनावरण करेंगे और इसके बाद गाजीपुर में सार्वजनिक रैली को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
इसके अलावा पीएम मोदी अगले महीने जनवरी में दो बार ओडिशा का दौरा करेंगे। पार्टी सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। राज्य भाजपा के महासचिव पृथ्वीराज हरिचदंन ने बताया कि मोदी 5 जनवरी को उत्तरी ओडिशा के मयूरभंज में बारीपदा के दौरे पर आएंगे और 16 जनवरी को वह राज्य के पश्चिमी भाग में बोलनगिर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
नए वर्ष की शुरूआत में प्रधानमंत्री की एक के बाद एक यात्राओं को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों को मद्देनजर राज्य में पार्टी को मजबूत बनाने के प्रयास के रूप में भी देखा जा रहा है। ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव साथ ही होने वाले हैं। प्रधानमंत्री ने 24 दिसंबर को भी ओडिशा का दौरा किया था और खुर्दा में एक जनसभा को संबोधित किया था। यहां उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया था। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News