VIDEO:  काशी में आधी रात बीच सड़क PM मोदी ने दूधमुंहे बच्चे से पूछा- 'रात को सोते नहीं?'

punjabkesari.in Tuesday, Dec 14, 2021 - 01:09 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीती रात यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बनारस रेलवे स्टेशन पर टहलते दिखे। बता दें कि पीएम मोदी वाराणसी में कई इलाकों में जाकर विकास कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान वह काशी की सड़कों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  के साथ टहलते दिखे।
 

इस दौरान प्रधानमंत्री ने कई स्थानीय लोगों से भी मुलाकात की।  जिनमें से कई लोगों ने 'जय श्रीराम' के नारे भी लगाए  तो कुछ 'पीएम मोदी जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे। इसी बीच प्रधानमंत्री आधी रात को एक दूधमुंहे बच्चे से मिले, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री ने उसे करीब बुलाकर बच्चे को लाड़-प्यार किया और पूछा, 'रात को सोते नहीं हो?' बच्चे का पिता इस दौरान आह्लादित नजर आया, इसके बाद प्रधानमंत्री वहां से आगे बढ़ गए। 
 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि प्रधानमंत्री काली जैकेट पहने और कंधे पर मफलर डाले तेजी से योगी आदित्यनाथ के साथ टहलते दिखाई दे रहे हैं।  वहीं, पीएम के पीछ-पीछे भी SPG के जवान उन्हें कवर करते हुए देखे जा सकते हैं. बीचे-बीच में प्रधानमंत्री हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन भी कर रहे हैं। इससे पहले पीएम ने इस बारे में ट्वीट कर कहा कि अगला पड़ाव... बनारस स्टेशन। हम रेल कनेक्टिविटी बढ़ाने के साथ स्वच्छ, आधुनिक और यात्री अनुकूल रेलवे स्टेशनों की दिशा में काम रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News