BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे की रिसेप्शन में शामिल हुए PM मोदी समेत कई दिग्गज नेता, देखें तस्वीरें

Monday, Feb 06, 2023 - 06:09 AM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बेटे के रिसेप्शन में नवदंपती को आशीर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम नेता व नामी हस्तियां पहुंची। मुख्यमंत्री योगी रविवार शाम को ही दिल्ली पहुंचे। यहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के छोटे बेटे और बहू को आशीर्वाद दिया। समारोह का आयोजन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम किया गया।

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी शिमला के धाम बिलासपुर के विजयपुर में 25 जनवरी को हुई है। हरीश की शादी की सारी रस्में और शादी राजस्थान के जयपुर के राजमहल पैलेस होटल में संपन्न हुई थी। इसके बाद शादी का भव्य आशीर्वाद समारोह पांच फरवरी यानी आज दिल्ली में आयोजित किया गया।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के छोटे बेटे हरीश की शादी में कई राजनेता, बिजनेसमैन और हस्तियों ने शिरकत की थी। आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रभारी अरुण सिंह, सांसद दीया कुमारी, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्र शेखर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, कैलाश चौधरी, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत कई सांसद-विधायक आशीर्वाद दिया था।

बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि बनीं है नड्डा की बहू
रिद्धि जयपुर के एक होटल ग्रुप से जुड़े नामी बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी और उमा शंकर शर्मा की पोती हैं। 24 और 25 जनवरी को शादी समारोह की अलग-अलग हुई थीं। 25 जनवरी को दोनों का विवाह संपन्न हुआ था।

Pardeep

Advertising