PM मोदी ने देशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं, बोले- नई आशा और उल्लास लाए 2021

Friday, Jan 01, 2021 - 12:16 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देशवासियों को नए साल 2021 की शुभकामनाएं दीं और सभी के जीवन में बेहतर स्वास्थ्य, उल्लास और समृद्धि की कामना की। पीएम मोदी ने नए साल पर शुभकामना देते हुए ट्वीट किया कि सभी देशवासियों को 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल सभी के जीवन में बेहतर स्वास्थ्य, उल्लास और समृद्धि लाए। ईश्वर से कामना है कि आशा और कल्याण की भावना कायम रहे।' 

अरविंद केजरीवाल ने भी शुभकामनाएं 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वासियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि कोविड-19 का टीका भारत में जल्द उपलब्ध होगा और जनजीवन फिर से सामान्य होकर पटरी पर लौटेगा उन्होंने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए लोगों से एहतियात बरतने और कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की। मुख्यमंत्री ने एक वीडियो संदेश में कहा कि पिछला साल न सिर्फ भारत बल्कि पूरी दुनिया के लिए मुश्किल भरा रहा। दुनिया ने मानव इतिहास में सबसे बड़ी महामारी का सामना किया।

 

केजरीवाल ने कहा कि मैं कोरोना योद्धाओं - डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मियों, पुलिस कर्मियों, सफाईकर्मियों और सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों को सलाम करता हूं। आप सभी बेहद मुश्किल वक्त में सेवा के लिए आगे आए।'' मुख्यमंत्री ने कहा कि महामारी के बीच दिल्ली में बेहतर चिकित्सा व्यवस्था ने दुनिया के सामने कई उदाहरण पेश किए। उन्होंने कोविड-19 को लेकर अपनी सरकार के इंतजामों का हवाला देते हुए कहा कि दिल्ली ने कई चीजें कीं, जिनका बाद में कई देशों और सरकारों ने अनुसरण किया। बता दें कि देशभर में लोगों ने कोरोना पाबंदियों के बीच नए साल का स्वागत किया। दिल्ली में दो दिन नाइट कर्फ्यू का ऐलान है।

Seema Sharma

Advertising