आंध्र प्रदेश दौरे पर पीएम मोदी, करेंगे परियोजनाओं का शिलान्यास (पढ़ें 10 फरवरी की खास खबरें)

Sunday, Feb 10, 2019 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुंटुर में रविवार को एक रैली को संबोधित करेंगे। सत्ताधारी तेदेपा द्वारा भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद प्रधानमंत्री की राज्य की यह पहली यात्रा है। इसके साथ ही यहां वह परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।     

तमिलनाडु और कर्नाटक के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश के अलावा दो और प्रदेशों के दौरे पर रहेंगे। वह सुबह साढ़े ग्यारह बजे आंध्र प्रदेश के गुंटूर पहुंचेगे। इसके बाद वह तमिलनाडु के लिए रवाना हो जाएंगे। शाम को प्रधानमंत्री कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीबीआई आज फिर करेगी पूछताछ

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शारदा चिट फंड घोटाले के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से आठ घंटे तक पूछताछ की। सीबीआई की टीम घोटाले के सिलसिले में कुमार और तृणमूल सांसद कुणाल घोष से रविवार को भी सीबीआई कार्यालय में पूछताछ करेगी।

केसीआर आज कर सकते हैं मंत्रिमंडल विस्तार
तेलंगाना मंत्रीमंडल के विस्तार को लेकर तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR आज अहम घोषणा कर सकते हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि शुरुआत में कैबिनेट में 10 और मत्रियों को शामिल किया जा सकता है। कैबिनेट विस्तार को लेकर विधायकों में बेचैनी है।

उत्तराखंड के दौरे पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी
भारत के मन की बात कार्यक्रम के तहत बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी रविवार को उत्तराखंड के दौरे पर आएंगे। सुशील मोदी यहां देहरादून में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे।

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (तीसरा ट्वंटी-20)
 
महिला क्रिकेट : भारत बनाम न्यूजीलैंड (तीसरा ट्वंटी-20)
क्रिकेट : वेस्टइंडीज बनाम इंगलैंड (तीसरा टैस्ट, दूसरा दिन)

Yaspal

Advertising