विधानसभा चुनावों के बीच पीएम मोदी आज बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 07:38 AM (IST)

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश सहित पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जारी प्रचार अभियान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देश भर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। भाजपा ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी घोषणा की।

 इस ट्वीट में कहा गया, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को पूर्वाह्न 11 बजे देश भर के भाजपा कार्यकर्ताओं से नमो ऐप (ऑडियो) के माध्यम से संवाद करेंगे।'' ज्ञात हो कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा में मणिपुर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश में जहां सात चरणों में मतदान होना हैं वही मणिपुर में दो चरणों में और उत्तराखंड, गोवा और पंजाब में एक चरण में मतदान होगा।

प्रधानमंत्री ने पिछले दिनों नमो ऐप से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के कार्यकर्ताओं से संवाद किया था। निर्वाचन आयोग द्वारा विधानसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मोदी का यह पहला राजनीतिक कार्यक्रम था। निर्वाचन आयोग ने विधानसभा चुनावों की घोषणा करते हुए कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर 31 जनवरी तक जनसभाओं और रोड शो पर प्रतिबंध लगा दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News