आज गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, मां का लेंगे आशीर्वाद (पढ़ें 26 मई की खास खबरें)

Sunday, May 26, 2019 - 05:33 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने गृहराज्य गुजरात जाएंगे। वह यहां अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेंगे। इससे पहले पीएम मोदी का भाजपा कार्यकर्ता एयरपोर्ट पर अभिनंदन करेंगे। बता दें कि एनडीए ने 2019 के लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत दर्ज की है।

अमित शाह आज अपने संसदीय क्षेत्र गांधीनगर जाएंगे
भाजपा अध्यक्ष और गांधीनगर से पहली बार सांसद चुने गए अमित शाह आज गुजरात जाएंगे। पार्टी के लोग उनका एयरपोर्ट पर ग्रैंड वेलकम करेंगे। बता दें कि अमित शाह ने लालकृष्ण आडवाणी की नेतृत्व वाली सीट गांधीनगर से पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ा और बड़ी जीत दर्ज की है।

पीएम मोदी से मिलेंगे जगनमोहन रेड्डी
वाईएसआर कांग्रेस पार्टी(वाईएसआरसीपी)  अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। रेड्डी आज दिल्ली पहुंचेंगे और दोपहर में प्रधानमंत्री से मिलेंगे। वाईएसआरसीपी नेताओं के मुताबिक श्री रेड्डी 30 मई को 12.30 बजे विजयवाड़ा में इंदिरा गांधी म्यूनिसिपल स्टेडियम में मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

नवीन पटनायक आज पेश करेंगे सरकार बनाने का दावा
ओडिशा की 146 विधानसभा सीटों में से बीजू जनता दल (बीजद) के नवनिर्वाचित 112 विधायक आज यहां पार्टी विधायक दल की बैठक में अपना नेता चुनेंगे। बैठक के बाद पटनायक राजभवन में राज्यपाल प्रो. गणेशी लाल से मुलाकात करेंगे और उनसे नयी सरकार के गठन की अनुमति के लिए अनुरोध करेंगे।

खेल
क्रिकेट : पाकिस्तान बनाम बंगलादेश (अभ्यास मैच)

क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019
बैडमिंटन : बी.डब्ल्यू.एफ. सुदीरमन कप-2019

Yaspal

Advertising