PM मोदी कल रहेंगे झारखंड के दौरे पर, बरवाअड्डा हवाई अड्डा में आयोजित जनसभा को करेंगे संबोधित

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 09:41 PM (IST)

रांचीः झारखंड में 1 मार्च को धनबाद बरवाअड्डा हवाई अड्डा में होने वाले भाजपा के जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे। एयरपोर्ट में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा। 

भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने आज यहां बताया कि कल 10 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्गापुर से सिंदरी पहुचेंगे, जहां वे हर्ल उर्वरक प्रोजेक्ट का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री 11 बजे भाजपा द्वारा आयोजित जनसभा में आएंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। कहा कि धनबाद, गिरिडीह एव कोडरमा लोकसभा क्षेत्र से लाखो की संख्या कार्यकर्ता शामिल होंगे। 

उन्होंने कहा कि देश आजाद होने के बाद गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है। जिसने गरीबी को नजदीक से देखा है, गरीबी में पला-बढ़ा है। और लगातार दस वर्षों तक गरीबी की सेवा करने का काम किया है। कहा कि हर योजना के केंद्र में गरीब की आत्मा बस्ती है। गरीबों की कल्याण के लिए कई प्रकार की महत्वाकांक्षी योजनाएं के माध्यम से सेवा कर रहे है। 

साहू ने कहा कि 10 बर्षो पूर्व जहां भ्रष्टाचार, आतंकवादी घटनाएं, की चर्चा देश भर में होती थी अब 10 वर्षो के अंदर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप केंद्र सरकार पर नही लगा है। आतंकवादी घटनाएं लगभग सामाप्त हो चुकी है। साहू ने कहा कि 10 वर्षों तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों की सेवा में लगे रहे।कहा कि 500 साल की मांग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News