महालेखाकारों के सम्मेलन को आज संबोधित करेंगे PM मोदी (पढ़ें 21 नवंबर की खास खबरें)

Thursday, Nov 21, 2019 - 05:32 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ऑडिट में प्रौद्योगिकी के इस्तेमाल का रास्ता तलाशने के लिये आज यहां एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे। वह देशभर से आये महालेखाकारों और उपमहालेखाकारों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) की ओर से जारी बयान के अनुसार सम्मेलन को संबोधित करने से पहले प्रधानमंत्री यहां भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक के कार्यालय में महात्मा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करेंगे।

आज भी होगी कांग्रेस-एनसीपी की बैठक
महाराष्ट्र में 21 दिन से चली राजनीतिक अस्थिरता खत्म करने के लिए एनसीपी -कांग्रेस में बुधवार को चर्चा हुई। आज भी चर्चा जारी रहेगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि महाराष्ट्र को जल्द स्थिर सरकार मिलेगी। कांग्रेस-एनसीपी में बहुत ही सकारात्मक माहौल में चर्चा हुई। महाराष्ट्र में किसानों को मदद नहीं मिल पा रही है। सरकार बनाने को लेकर बातचीत अभी जारी है।

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक आज
कांग्रेस की आज संसद संसदीय दल की बैठक होगी। इस बैठक में संसद में मोदी सरकार को घेरने की रणनीति पर चर्चा होने की संभावना है। इसके अलावा झारखंड में विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए भी रणनीत पर विचार हो सकता है। इससे पहले सोनिया गांधी की अध्यक्षता में बुधवार को कांग्रेस सांसदों की बैठक हुई। इस बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई।

Yaspal

Advertising