PM मोदी ने ली कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, बोले- वायरस को हराने के लिए टीका जरूरी

Thursday, Apr 08, 2021 - 09:35 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह दिल्ली एम्स पहुंचकर कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली। पीएम मोदी ने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि दिल्ली एम्स में सुबह वैक्सीन की दूसरी डोज ली। साथ ही पीएम मोदी ने अपील की कि जो भी वैक्सीन के पात्र हैं वो जरूर टीका लगवाएं। पीएम मोदी ने कहा कि अगर आप वैक्सीन के पात्र हैं तो Cowin.gov.in पर पंजीकरण कराएं।'' प्रधानमंत्री ने टीका लगवाते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। पीएम मोदी को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी पुडुचेरी की सिस्टर पी निवेदा ने ही लगाई, इन्होंने ही प्रधानमंत्री को वैक्सीन की पहली डोज दी थी। उनके साथ पंजाब की नर्स निशा शर्मा मौजूद थीं।

नर्स निशा शर्मा ने मीडिया को बताया कि हमें गुरुवार सुबह ही पता चला कि पीएम मोदी कोरोना की दूसरी डोज लेने आ रहे हैं। नर्स निशा ने कहा कि पीएम मोदी से मिलकर अच्छा लगा। निशा ने बताया कि प्रधानमंत्री जी ने मुझसे पूछा कि आप कहां से हो, और भी कई बातें हुई।

बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 1 मार्च को ली थी। उस दिन भी वो अचानक सुबह ही वैक्सीन लेने पहुंचे थे। पीएम मोदी ने भारत बायोटेक की 'कोवैक्सीन' लगवाई थी।

Seema Sharma

Advertising