श्रीलंका के दौरे पर पीएम मोदी, राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात (पढ़ें 9 जून की खास खबरें)

Sunday, Jun 09, 2019 - 05:16 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीलंका दौरे पर जाएंगे। यहां वह श्रीलंका और भारत के बीच द्विपक्षीय समझौतों को मजबूत करने पर जोर देंगे। पीएम मोदी श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना से मुलाकात करेंगे। वह उस जगह भी जाएंगे, जहां ईस्टर के मौके पर बम धमाके हुए थे। इससे पहले 8 जून को पीएम मोदी मालदीव के दौरे पर रहे।

आज आंध्र प्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी
आंध्र प्रदेश में ऐतिहासिक जीत दर्ज कर सत्ता में आए जगन मोहन रेड्डी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और अब उनका स्वागत करने को तैयार हैं। प्रधानमंत्री आज तिरुपति बालाजी के दर्शन करने के लिए जाएंगे, तो जगन उनका स्वागत करने के लिए वहां पर मौजूद रहेंगे।

देवेंद्र फडणवीस अमित शाह से करेंगे मुलाकात
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं की कोर कमेटी की बैठक से एक दिन पहले मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को राज्य मंत्रिमंडल विस्तार और नए मंत्रियों की नियुक्ति की संभावना पर चर्चा करने के लिए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे।

जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज
जनता दल यूनाईटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज पटना में होगी। जेडीयू के प्रवक्ता केसी त्यागी ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक इसलिए हो रही है कि चुनाव आयोग के निर्देश के मुताबिक सांगठनिक चुनावों और अन्य प्रक्रियाओं को अक्टूबर तक पूरा करना है।

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (विश्वकप-2019)

टैनिस : फ्रैंच ओपन टैनिस टूर्नामैंट-2019
बैडमिंटन : एच.एस.बी.सी. बी.डब्ल्यू एफ. वर्ल्ड टूर

 

Yaspal

Advertising