विधानसभा चुनावः कल से बंगाल और असम के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, चुनावी जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Friday, Mar 19, 2021 - 07:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार और रविवार को को पश्चिम बंगाल व असम का दौरा करेंगे। यहां वह कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार शाम ट्वीट कर कहा कि शनिवार को और अगले दिन पश्चिम बंगाल और असम में रहूंगा। कल 20 मार्च को पश्चिम बंगाल के खड़गपुर में जनसभा को संबोधित करूंगा। असम के छाबुआ में भी जनसभा में रहूंगा। उन्होंने कहा कि दोनों राज्यों में जनता एनडीए सरकार बनाने जा रही है।

इससे पहले गुरुवार को पीएम मोदी ने एक जनसभो संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस सरकार को 10 साल के कुशासन और तुष्टीकरण की राजनीति के लिए सजा मिलेगी। मोदी ने पुरुलिया में जल संकट को लेकर ममता बनर्जी सरकार को घेरते हुए कहा कि राज्य सरकार के काम न करने के कारण पुरुलिया गंभीर जल संकट का सामना कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी सरकार ने पुरुलिया को केवल जल संकट, जबरन पलायन और भेदभाव भरा प्रशासन दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल सरकारों ने पुरुलिया के औद्योगिक विकास को नजरअंदाज किया है।

प्रधानमंत्री ने लगाया कि टीएमसी ने बंगाल में माओवादियों की एक नयी नस्ल तैयार की जिसने जनता का पैसा लूटा। उन्होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल को याद है कि किसने सेना पर तख्तापलट की साजिश रचने का आरोप लगाया था और पुलवामा हमले के दौरान आपने किसका पक्ष लिया था। मोदी ने बंगाल में घुसपैठ के मुद्दे पर कहा कि इसके लिए टीएमसी सरकार की तुष्टीकरण और वोट बैंक की राजनीति जिम्मेदार है। 

Yaspal

Advertising