पीएम मोदी आज करेंगे चुनाव प्रचार का आगाज(पढ़ें 28 मार्च की खास खबरें)

Thursday, Mar 28, 2019 - 06:06 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं। पीएम मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और जम्मू-कश्मीर में तीन जन-सभाओं को संबोधित करेंगे। 

रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत पर आज होगी सुनवाई 

बेनामी संपत्ति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई होगी। पिछली सुनवाई में रॉबर्ट वाड्रा और मनोज अरोड़ा के वकील ने कोर्ट में अपनी बहस पूरी कर ली थी। अब ईडी कोर्ट में अपना पक्ष रखेगी।

प्रियंका रहेंगी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर 

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरुवार से अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। बता दें, प्रियंका गांधी ने पिछले दिनों गंगा यात्रा की थी। इस दौरान वह प्रयागराज से वाराणसी तक स्टीमर से गईं। इस दौरान उन्होंने प्रयागराज से गंगा किनारे के पौराणिक स्थल सीतामढ़ी पहुंचकर मछुआरों और महिलाओं से संवाद किया था। 

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह असम दौरे पर 

आगमी लोकसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। इसके चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को असम के दौरे पर रहेंगे। जहां वह दो विशाल रैलियों को संबोधित करेंगे। 

डीएमके की याचिका पर सुनवाई आज 

सुप्रीम कोर्ट डीएमके की याचिका पर आज सुनवाई करेगा। बता दें कि तमिलनाडु की विपक्षी पार्टी द्रविड़ मुनेत्र कड़गम(डीएमके) ने तमिलनाडु की 21 रिक्त विधानसभा सीटों में से 18 पर चुनाव करवाए जाने के निर्वाचन आयोग के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। डीएमके ने याचिका दायर कर कहा है कि तमिलनाडु के तीन रिक्त विधानसभा सीटों पर भी चुनाव कराए जाएं। उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु में 18 अप्रैल को मतदान होना है। 

खेल- 

बास्केटबॉल : एन.बी.ए. बास्केटबॉल लीग-2018/19
फुटबॉल : फ्रांस बनाम आइसलैंड (यूरोपियन क्वालीफाइंग)
टेनिस : ए.टी.पी. वर्ल्ड टूर टेनिस टूर्नामेंट-2019

Pardeep

Advertising