PM मोदी आज करेंगे भारत-नेपाल के बीच पाइपलाइन का उद्घाटन (पढ़ें 10 सितंबर की खास खबरें)

Tuesday, Sep 10, 2019 - 01:45 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दक्षिण एशिया, मोतिहारी-अमलेखगंज (नेपाल) में पहली बार क्रॉस-बॉर्डर पेट्रोलियम उत्पादों की पाइपलाइन का संयुक्त रूप से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन करेंगे। इस दौरान नेपाल के प्रधानमंत्री भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे।

सोनिया गांधी से मिलेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया
मध्य प्रदेश कांग्रेस का नया अध्यक्ष बनाने की मांग को लेकर पार्टी में जारी आंतरिक कलह की खबरों के बीच इस पद के प्रबल दावेदार ज्योतिरादित्य सिंधिया आज को पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से नई दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं।

आज बीएस धनोआ 17 स्क्वाड्रन को करेंगे शुरू
वायु सेना प्रमुख बी एस धनोआ आज अंबाला वायु सेना केंद्र पर एक समारोह में 17 स्क्वाड्रन को फिर से शुरू करेंगे। वायु सेना राफेल विमानों का स्वागत करने के लिए तैयार है। करगिल युद्ध के समय 1999 में धनोआ ने ‘गोल्डन ऐरोज' 17 स्क्वाड्रन की कमान संभाली थी।

राष्ट्रपति रामनाथ आइसलैंड में द्विपक्षीय संबंधों पर करेंगे चर्चा
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आइसलैंड के शीर्ष नेतृत्व के साथ वार्ता करने के लिए आइसलैंड में हैं और वह यहां जियोथर्मल, ऊर्जा, मत्स्य और पर्यटन क्षेत्र में द्विपक्षीय सहयोग पर चर्चा करेंगे। राष्ट्रपति कोविंद सोमवार को तीन देशों की नौ दिवसीय यात्रा के पहले चरण के लिए सोमवार को आइसलैंड पहुंचे।
 

Yaspal

Advertising