J&K: नौशेरा में दिवाली मनाने पहुंचे PM मोदी, जवानों से बोले-आप मां भारती का जीता-जागता सुरक्षा कवच

punjabkesari.in Thursday, Nov 04, 2021 - 12:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना के जवानों के साथ दीपावली मनाने की अपनी परंपरा को बरकरार रखते हुए दिवाली के अवसर पर गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में जवानों से मुलाकात की।

PunjabKesari

इस दौरान पीएम मोदी ने जवानों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी जवान उनका परिवार हैं और वे अपने परिवार के साथ दिवाली मनाने आए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे जवानों ने हमेशा ही दुश्मनों को माकूल जवाब दिया है। सैनिकों ने नौशेरा में दुश्मन की हर साजिश को नाकाम किया है।

PunjabKesari

सर्जिकल स्ट्राइक में भी नौशेरा ने वीरता दिखाई थी। पीएम मोदी ने कहा कि रक्षा क्षेत्र में भी भारत आत्मनिर्भर हो रहा है। वहीं पीएम मोदी ने राजौरी जिले के नौशेरा में पहुंचने पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। जवानों से बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने उनका हालचाल जाना और उनको उत्साहित किया। वहीं जवानों ने खुशी जाहिर की कि पीएम मोदी उनके साथ दिवाली मनाने आए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि पीएम मोदी ने साल 2014 में जब से प्रधानमंत्री की कुर्सी संभाली है, वे हमेशा ही जवानों संग ही दिवाली मनाते आ रहे हैं। इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर दिवाली पर देशवाशियों को शुभकामनाएं दीं। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, दीपावली के पावन अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं, मेरी कामना है कि यह प्रकाश पर्व आप सभी के जीवन में सुख, संपन्नता और सौभाग्य लेकर आए।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News