चरखी-दादरी में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी (पढ़ें 15 अक्टूबर की खास खबरें)

Tuesday, Oct 15, 2019 - 05:49 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए आज चरखी दादरी में रैली को संबोधित करेंगे। नवगठित चरखी दादरी जिले में पहली बार आ रहे प्रधानमंत्री की सभा के लिए दादरी महेंद्रगढ़ रोड पर खेतों में करीब 50 एकड़ भूमि पर सभा स्थल बनाया गया है। इसके अलावा वह कुरुक्षेत्र के थानेसर में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

ईडी की याचिका पर आज आएगा फैसला
दिल्ली की एक अदालत ने आईएनएक्स मीडिया धनशोधन मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार करने और उनसे पूछताछ की अनुमति मांगने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की याचिका पर सोमवार को फैसला आज तक के लिए सुरक्षित रख लिया। विशेष न्यायाधीश अजय कुमार कुहाड़ ने कहा, ‘‘मैं आवेदनों पर कल आदेश सुनाऊंगा।''

आईएनएक्स मीडिया पर आज दिल्ली हाईकोर्ट करेगा सुनवाई
सीबीआई ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय में दिल्ली उच्च न्यायालय के उन निष्कर्षों को चुनौती दी कि आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तार पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम के विदेश भागने की आशंका नहीं है और न ही वह सबूतों से छेड़छाड़ कर सकते हैं। न्यायालय ने चिदंबरम द्वारा दायर अपील के साथ ही सीबीआई की याचिका पर आज सुनवाई करने पर सहमति जतायी। 

डीके शिवकुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई आज
दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को कहा कि वह धन शोधन के एक मामले में कर्नाटक कांग्रेस के नेता डी के शिवकुमार की जमानत याचिका पर आज सुनवाई करेगा। न्यायमूर्ति सुरेश कैत को सोमवार को इस मामले की सुनवाई करनी थी लेकिन प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की तरफ से पेश हुए वकील ने उन्हें बताया कि निदेशालय ने शिवकुमार की याचिका पर स्थिति रिपोर्ट दायर की है और आज दिन में एक अतिरिक्त स्थिति रिपोर्ट दायर की जानी है।
 

Yaspal

Advertising