PM मोदी ने किया आमिर खान का धन्यवाद, ट्वीट में लिखी ये बात

Wednesday, Aug 28, 2019 - 06:16 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को धन्यवाद किया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आमिर खान ने इस बार पीएम मोदी के सिंगल यूज प्लास्टिक मिशन का साथ दिया है। आमिर खान ने सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद पीएम ने आमिर के ट्वीट का जवाब दिया है।


आमिर खान ने सिंगल यूज प्लास्टिक का साथ देते हुए ट्वीट किया था- माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के द्वारा शुरू किए गए 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको समर्थन करना चाहिए। यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें।

प्रधानमंत्री मोदी ने आमिर खान के इस ट्वीट को रिट्वीट किया और जवाब दिया। उन्होंने लिखा- आमिर खान 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के लिए शुरू मूवमेंट का सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया। आपके शब्द लोगों को प्रभावित करेंगे साथ ही यह मूवमेंट बेहतर होगा।


गौरतलब है कि मन की बात कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी ने महात्मा गांधी की जयंती 2 अक्टूबर से एकल-उपयोग प्लास्टिक के खिलाफ एक 'नया जन आंदोलन' शुरू करने की घोषणा की है। उन्होंने स्वतंत्रता दिवस के अपने संबोधन के दौरान भी इस पहल के बारे में भी बात की साथ ही लोगों से आंदोलन में शामिल होने का आग्रह किया।

shukdev

Advertising