PM मोदी ने भाषण में बोलते हुए की यह गलती तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उड़ाया मज़ाक- Twitter पर ट्रेंड हुआ ''Beti Patao''

Thursday, Jan 20, 2022 - 05:50 PM (IST)

नई दिल्लीः पीएम मोदी ने गुरूवार को 'आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' कार्यक्रम में सभा को संबोधित किया लेकिन इस बीच पीएम को बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा। बीजेपी ने इसकी वजह बताते हुए कहा था कि ऐसा Teleprompter में आने वाली तकनीकी दिक्कत से हुआ, लेकिन सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने पीएम का मजाक उड़ाते हुए कहा कि टेलीप्रॉम्पटर ने धोखा दे दिया। इसके बाद ट्विटर पर #Teleprompter PM ट्रेंड करने लगा।
 

इस बीच पीएम मोदी के स्पीच का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर यूजर्स काफी रिएक्शन दे रहे है। इतना ही नहीं  इस वीडियो को पूर्व IAS अधिकारी सूर्यप्रताप सिंह ने भी शेयर किया है। उन्होंने पीएम पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज फिर टेलीप्रॉम्पटर ने धोखा दे दिया।
 

दरअसल पीएस मोदी गुरुवार को 'आजादी के अमृत महोत्सव से स्वर्णिम भारत की ओर' कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पीएम बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का जिक्र करते हैं। लेकिन पढ़ाओ की जगह वे पटाओ का उच्चारण करते सुना गया। उनके भाषण के इसी हिस्से को लोग साझा कर, उनका मजाक बना रहे हैं। इस वक्त ट्विटर पर "Beti Patao" ट्रेंड कर रहा है।  
 

इसी के एक क्लिप को पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्यप्रताप सिंह ने शेयर करते हुए लिखा, टी पटाओ?? आज फिर टेलीप्रांपटर ने धोखा दे दिया क्या? वहीं कविता कृष्णन ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "बेटी बचाओ बेटी पटाओ" - टेलीप्रॉम्प्टर को पढ़ते हुए भी गड़बड़ कर देने वाले प्रमुख मूर्ख। इसी तरह कई लोगों ने इस वीडियो पर फनी कमेंट किए। 

 
 

Anu Malhotra

Advertising