आंध्र प्रदेश के सच्चे हीरो थे NTR, कांग्रेस ने दिया उन्हे धोखा: पीएम मोदी

Sunday, Jan 06, 2019 - 01:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को आंध्र प्रदेश में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से बात की। इस दौरान उन्होंने अनंतपुर के बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में कहा कि मजबूत बूथ और बूथ-बूथ की विजय से सरकार बनती है। उन्होंने कहा कि हम झूठ बोलने वालों के खिलाफ अपनी शक्ति और समय बर्बाद ना करें, हम अपनी सच्ची बात आंकड़ों के साथ हर एक पोलिंग बूथ स्तर पर जनता के सामने रखें । 


पीएम ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग जनता के दिलों तक नहीं पहुंच पा रहें है और जनता जिनको स्वीकार नहीं कर रही है वो लोग आज हिंसा का रास्ता अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि NTR तेलुगु प्राइड के सच्चे आइकन थे। एनटीआर ने तेलुगु गौरव और तेलुगु हितों के साथ विश्वासघात करने के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं किया। आज आंध्र प्रदेश में सत्ता में बैठे लोग इतने हताश हैं कि उन्होंने दूसरी बार उन्हे धोखा दिया। 


मोदी ने चंद्रबाबू नायडू पर निशाना साधते हुए कहा कि एनटीआर का एक स्वर्ण आंध्र प्रदेश का सपना तब साकार होगा जब राज्य के प्रत्येक नागरिक को विकास का फायदा होगा, न कि केवल एक परिवार को। उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश में सभी जगह विकास तो हुआ लेकिन रायसीना इलाका पीछे रह गया। वर्तमान राज्य सरकार से तो उम्मीद नहीं की जा सकती, लेकिन भारत सरकार हमेशा आपके साथ है। 

vasudha

Advertising