जब एक बुजुर्ग महिला से बोले PM मोदी,  ''मैं कर्नाटक में होता तो आपको चुनाव लड़वा देता''

Tuesday, May 31, 2022 - 02:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को शिमला में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 2014 से पहले की तुलना में अब हमारी सीमाएं अधिक सुरक्षित हैं। प्रधानमंत्री मोदी अपनी सरकार की आठवीं वर्षगांठ के अवसर पर शिमला पहुंचे। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि हमने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों की सूची में से नौ करोड़ फर्जी नाम हटाए हैं। उन्होंने दावा किया कि कई अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों के मुताबिक भी भारत में गरीबी घट रही है।

 

मोदी ने कहा कि हमारी योजना देश के हर जिले में एक मेडिकल कॉलेज बनाने की है। पीएम मोदी ने विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से बात भी की। इस दौरान कर्नाटक के कलबुर्गी की संतोषी से पीएम मोदी ने बात की। पीएम ने संतोषी से कहा कि अगर मैं कर्नाटक में होता और भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर काम करता तो आपको चुनाव लड़वा देता. क्योंकि आपका संवाद करने का तरीका बेहतर है, आप गांव की सबसे बड़ी लीडर बन सकती हो। इस पर महिला हंसने लग गई।

 

पीएम मोदी ने रिज मैदान में संबोधित करने से पहले शिमला पहुंचने पर रोड शो भी किया। पीएम मोदी ने पैदल चलकर वहां खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम मोदी किसान सम्मान निधि योजना की 11वीं किश्त भी जारी की। कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने आवास योजना, जल जीवन मिशन के साथ ही दूसरी योजनाओं के लाभार्थियों से बातचीत की।

Seema Sharma

Advertising