नक्सली हमले पर PM मोदी ने कहा- शहीदों की कुर्बानी नहीं जाएगी बेकार

Monday, Apr 24, 2017 - 07:32 PM (IST)

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में 24 जवानों की मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ में सीआरपीएफ़ जवानों पर हमला कायराना और दुखद है। हम हालात पर नजर बनाए हुए है। पीएम ने लिखा कि हमें सीआरपीएफ जवानों की बहादुरी पर गर्व है। शहीदों की कुर्बानी बेकार नहीं जाएगी। उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं।


एक ट्वीट में केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि सीआरपीएफ जवानों की मौत के बारे में जानकर दुखी हूं। शहीदों को मेरा नमन और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं।


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने ट्वीट किया कि सुकमा में हुए नक्सल हमले के बारे में जानकर मन अत्यंत व्यथित है। मैं दिल्ली दौरा निरस्त कर बैठक के लिए छत्तीसगढ़ वापस आ रहा हूं।


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि छत्तीसगढ़ के सुकमा में सीआरपीएफ जवानों की मौत से दुखी हूं। इस हिंसा की कड़ी निंदा करती हूं। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट किया कि सीआरपीएफ के शहीद जवानों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं। क्या जवानों के परिजनों और बच्चों के मानवाधिकार नहीं होते हैं? 

 

 

 

Advertising