सूरत रैली में बोले PM मोदी- BJP ने राहुल को मंदिर जाना सिखा दिया

Monday, Nov 27, 2017 - 07:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भाजपा ने कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं जिसके तहत वह अलग-अलग क्षेत्रों में रैलियों कर रहे हैं। भुज में रैली करने के बाद वह राजकोट के जसदण पहुंचे जहां उन्होंने अपने संबोधन  में कहा कि कांग्रेस ने गुजरात के साथ हमेशा बैर किया। इंदिरा गांधी ने रातों रात मोरारजी भाई को मंत्रिमंडल से हटा दिया था। 

पीएम ने कहा कि इंदिरा ने गरीबों के लिए बैंक का दरवाजा नहीं खोला लेकिन जब हमें सेवा का मौका मिला तो हमने पहली बार ‘जन धन योजना’ शुरू की और वित्तीय समावेशन पर ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जो कभी मंदिर नहीं जाते थे उन्हे भाजपा ने मंदिर जाना सिखा दिया। पीएम ने कहा कि यूपी चुनाव में गुजरातियों की तुलना गधे से की गई थी अब गुजरात चुनाव में राज्य के लोग इसका बदला लेंगे।

चाय बेची है देश नहीं
पीएम मोदी ने अपनी पहली रैली की शुरुआत कच्छ से की जिस दौरान उन्होंने कहा था कि कांग्रेस को दिक्कत है कि एक चाय वाला उन्हें टक्कर दे रहा है, गरीब का बेटा अगर प्रधानमंत्री बनता है तो इन्हें दिक्कत होती है। उन्होंने कहा कि मैं मोदी हूं, चाय बेच लूंगा लेकिन देश नहीं, यह माटी मेरी मां है, मैं अपनी जिंदगी इसका कर्ज चुकाने में खपा दूंगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरे ऊपर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं, इनका कोई आधार नहीं है। बस, पत्थर मार रहे हैं और भाग रहे हैं। 

Advertising