आज मध्य प्रदेश दौरे पर पीएम मोदी ( पढ़ें 5 मार्च की खास खबरें)

Tuesday, Mar 05, 2019 - 06:07 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): आगामी लोकसभा चुनावों के लिए मध्य प्रदेश में भाजपा के अभियान का शंखनाद करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नजदीकी धार कस्बे में मंगलवार को पार्टी की सभा को संबोधित करेंगे। भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने सोमवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि मोदी इंदौर से करीब 65 किलोमीटर दूर धार में पार्टी की ‘विजय संकल्प रैली’ को संबोधित करेंगे।

पीएम के गुजरात दौरे का दूसरा दिन आज
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार से दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह आज राज्य के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इससे पहले उन्होंने सोमवार को कई कार्यक्रमों में शिरकत की। पीएम ने अहमदाबाद मेट्रो के पहले पेज का उद्घाटन भी किया।

उड़ीसा दौरे पर राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज उड़ीसा दौरे पर होंगे। वह यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी विभिन्न राज्यों के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने अपने भाषणों में कथित राफेल घोटाले को और धार दी है।

अखिलेश-जयंत आज करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के नेता जयंत चौधरी आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। दोनों नेता गठबंधन में सीट के बंटवारे को लेकर ऐलान हो सकता है। गौरतलब है कि सपा-बसपा उत्तर प्रदेश में 37-38 सीटों पर चुनाव लड़ रही हैं, जबकि कांग्रेस के लिए दो और आरएलडी 3 सीटों पर चुनाव छोड़ी हैं।

खेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (दूसरा वनडे)

क्रिकेट : अफगानिस्तान बनाम आयरलैंड (तीसरा वनडे)
फुटबॉल : ला लीगा फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19

 

Yaspal

Advertising