PM मोदी का नेचर प्रेम, मोर के बाद अब बत्तखों के साथ फोटो Viral...फिल्म निर्माता ने कसा तंज

Thursday, Aug 27, 2020 - 09:33 AM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इन दिनों प्रकृति प्रेम की फोटो और वीडियो सामने आ रहे हैं। बीते दिनों उनका राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ बहुत ही खूबसूरत वीडियो सामने आया था वहीं अब उनकी एक और फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वे गार्डन में बैठकर न्यूज पेपर पढ़ रहे हैं और बगल में दो बत्तख नजर आ रहे हैं। वहीं पीएम मोदी की इस वायरल फोटो पर बॉलीवुड फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने ट्वीट किया है।

हंसल मेहता ने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इस प्रोडक्शन डिजाइनर को हटाओ। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं, हालांकि पीएम मोदी की जो तस्वीर वायरल हो रही है वो काफी पुरानी है। कोई कह रहा है कि यह फेक फोटो है तो कोई कह रहा है कि साल 2013 की फोटो है। अब हर कोई इस फोटो के पीछे की सच्चाई जानने में जुट गया है कि क्या किसी ने इसे एडिट किया है या सच में पीएम मोदी बतखों के बीच बैठे थे।

 

बता दें कि पीएम मोदी ने जब राष्ट्रीय पक्षी मोर के साथ वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो साथ में एक बेहतरीन कविता भी लिखी थी। वहीं बुधवार को उन्होंने गुजरात के सूर्य मंदिर का खूबसूरत वीडियो शेयर किया था जिसमें मंदिर बारिश की फुहारों में बहुत खूबसूरत लग रहा था।

Seema Sharma

Advertising