Gujarat Election 2022: PM मोदी की मां हीराबेन ने गांधीनगर में डाला वोट, भाई पंकज मोदी भी रहे साथ

punjabkesari.in Monday, Dec 05, 2022 - 12:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन ने गांधीनगर में वोट डाला। इस दौरान हीरा बा के साथ उनके बेटे और पीएम मोदी के भाई पंकज मोदी भी मौजूद रहे। बता दें कि हीरा बा की उम्र करीब 100 साल है। पंकज मोदी पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ हीरा बा को व्हीलचेयर पर मतदान केंद्र लेकर आए। वोट डालने के बाद पीएम मोदी की मां हीराबेन ने मतदान केंद्र मे मौजूद लोगों का हाथ जोड़कर अभिवादन भी स्वीकार किया।

 

बता दें कि पीएम मोदी रविवार को ही अपना वोट डालने के लिए अहमदाबाद पहुंच गए थे। अहमदाबाद हवाईअड्डे पर रविवार शाम उतरने के बाद प्रधानमंत्री अपनी मां हीराबा से मुलाकात के लिए गांधीनगर में उनके आवास पर पहुंचे और उनका आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए और गांधीनगर स्थित भाजपा मुख्यालय ‘कमलम' के लिए रवाना हो गए। वहां उनका स्वागत अमित शाह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल तथा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने किया।

 

सोमवार सुबह उन्होंने अहमदाबाद शहर के रानिप इलाके में स्थित निशान हाईस्कूल में बनाए गए मतदान केंद्र में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। बता दें कि गुजरात में आज दूसरे और आखिरी चरण के लिए मतदान हो रहा है। दूसरे और अंतिम चरण में उत्तर और मध्य गुजरात के 14 जिलों की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News