चार राज्यों में BJP की बंपर जीत के बाद मोदी-मोदी के नारे से गुंजा संसद, अब पार्टी ने किया प्रधानमंत्री का सम्मान

Tuesday, Mar 15, 2022 - 11:32 AM (IST)

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की चार राज्यों में हुई शानदार विजयी पर पीएम मोदी का लोकसभा में जमकर स्वागत किया गया।  वहीं आज पार्टी के संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया। आंबेडकर भवन में आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के सारे बड़े नेता शामिल हुए।
 

दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा का अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में स्वागत किया गया। https://t.co/tsehbkNqoV pic.twitter.com/2ZgI9UzKQe

— ANI_HindiNews (@AHindinews) March 15, 2022


 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल ने चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज कर सत्ता में वापसी करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा का मंगलवार को जोरदार अभिनंदन किया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संसदीय दल की बैठक की शुरुआत में महान गायिका लता मंगेशकर के सम्मान में दो मिनट का मौन रखा गया। मंगेशकर का छह फरवरी को निधन हो गया था।

 
सूत्रों ने बताया कि बैठक में युद्धग्रस्त यूक्रेन में गोलीबारी में मारे गए भारतीय छात्र नवीन शेखरप्पा और कर्नाटक में हिजाब विवाद के दौरान मारे गए बजरंग दल के कार्यकर्ता हर्ष को भी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

हाल में संपन्न हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में भाजपा ने उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा की सत्ता में फिर से वापसी की। पंजाब में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिला।

Anu Malhotra

Advertising