उत्तराखंड दौरे पर पीएम मोदी, केदारनाथ के करेंगे दर्शन (पढ़ें 18 मई की खास खबरें)

Saturday, May 18, 2019 - 05:47 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के लिये चुनाव प्रचार करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड प्रवास पर आ रहे हैं और इस दौरान वह विश्वप्रसिद्ध हिमालयी धामों केदारनाथ और बदरीनाथ के दर्शन करेंगे। उत्तराखंड प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने यहां बताया कि अपने दो दिवसीय दौरे में प्रधानमंत्री आज केदारनाथ और उसके अगले दिन 19 मई को बदरीनाथ जायेंगे।

राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे चंद्रबाबू नायडू
लोकसभा चुनाव का चुनाव प्रचार थम गया है। अंतिम चरण का मतदान कल होना है। मतगणना 23 मई को होगी। इससे पहले ही गठबंधन बनाने की कवायद ने जोर पकड़ लिया है। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि 21 मई को सभी विपक्षी दल एक संयुक्त बैठक कर सकते हैं।

आज लखनऊ आएंगे आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू आज लखनऊ दौरे पर रहेंगे। वह यहां समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती से मुलाकात कर गठबंधन पर चर्चा करेंगे। बता दें कि नायडू ने शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी।

चुनाव आयुक्त से मिलेंगे YSRCP के नेता
आंध्र प्रदेश की पार्टी YSRCP के सांसद और पूर्व सांसद आज दिल्ली में चुनाव आयोग के आयुक्त सुनील अरोड़ा से मुलाकात करेंगे। माना जा रहा है कि राज्य में हुए विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव को लेकर शिकायत कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक, राज्य के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी शुक्रवार को चुनाव आयुक्त से मुलाकात की थी।

खेल
क्रिकेट : ट्वंटी-20 मुंबई लीग-2019

क्रिकेट : सौराष्ट्र प्रीमियर लीग-2019
फुटबाल : ला लीगा फुटबाल टूर्नामैंट-2018/19

Yaspal

Advertising