70 साल के होने जा रहे हैं प्रधानमंत्री मोदी, इस बार जश्न की जगह मास्क बांटेगी भाजपा

Thursday, Aug 27, 2020 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17 सितंबर को 70 साल के हो जाएंगे। कोरोना संकट के चलते इस बार उनका जन्मदिन धूमधाम से नहीं बल्कि सादगी से मनाया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी पीएम मोदी के जन्मदिन पर मास्क वितरण, ब्लड डोनेशन कैंप जैसे कार्यक्रम कर सकती है। 

 

दरअसल पिछले दिनों बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने महासचिवों के साथ एक बैठक की थी, जिसमें फैसला लिया गया कि मोदी के 70वें जन्मदिन के मौके पर 70 कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। बैठक में सुझाव दिया गया कि बीजेपी पीएम, दीन दयाल उपाध्याय और महात्मा गांधी के जन्मदिवस पर मास्क वितरण, ब्लड डोनेशन कैंप जैसे कार्यक्रम आयोजित करें। हालांकि पार्टी इस बात का पूरा जोर देगी कि किसी भी कार्यक्रम में कोरोना काल के प्रोटोकॉल का उल्लंघन न हो। 

 

बैठक में एक सुझाव आत्मनिर्भर भारत के बारे में कैंपेन चलाने पर भी जोर दिया गया। 25 सितंबर को दीन दयाल उपाध्याय और 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती मनाने के लिए भी तैयारी की जा रही है। हालांकि कार्यक्रमों को लेकर अभी अंतिम फैसला लेना बाकी है। बता दें कि पिछले साल प्रधानमंत्री के जन्मदिन का जश्न एक सप्ताह तक चला था। 14 से 20 सितंबर  सेवा सपथ मनाया गया था। 
 

vasudha

Advertising