जन्मदिन पर सुबह सबसे पहले मां से मिलने वाले थे PM मोदी, इस वजह से बदला शेड्यूल

Tuesday, Sep 17, 2019 - 11:28 AM (IST)

गांधीनगरः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अपने जन्मदिन पर सुबह-सुबह अपनी मां हीरा बेन से मुलाकात करने वाले थे लेकिन आखिरी मौके पर उनको अपना प्लेन बदलना पड़ा। पीएम मोदी अब दोपहर 2 बजे अपनी मां से मुलाकात करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी 2014 से पहले जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो वे अपने हर जन्मदिन के मौके पर सबसे पहले सुबह-सुबह अपनी मां से मुलाकात करते थे और प्रधानमंत्री बनने के बाद भी कई बार ऐसा मौका आया जब वे पहले अपनी मां से मुलाकात करने पहुंचे।

बताया जा रहा है कि एक मीटिंग के चलते पीएम मोदी ने अपना शेड्यूल ऐन मौके पर बदला। दरअसल पीएम मोदी ने आज एक मीटिंग की जो काफी लंबी खिंच गई जिसके बाद उन्होंने हीरा बेन से मिलने का समय बदला। बता दें कि पीएम मोदी का अपनी मां से मिलने का कार्यक्रम बेहद निजी होता है और उनका परिवार भी चमक-दमक से दूर ही रहता है। पीएम मोदी की हीरा बेन अपने छोटे बेटे के साथ गांधीनगर में ही रहती हैं। मोदी जब प्रधानमंत्री बने तो हीराबेन सिर्फ एक बार दिल्ली उनके पास आई थीं।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाइयां देने के लिए सुबह उनके घर के बाहर काफी भीड़ जुटी हुई थी लेकिन प्रधानमंत्री के देरी से आने की खबर के बाद लोग थोड़े निराश जरूर हुए लेकिन उन्होंने कहा कि वे एक दोपहर को एक बार फिर से यहां आएंगे। वहीं पीएम मोदी के गांधीनगर में उनके घर के सामने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

Seema Sharma

Advertising