PM मोदी ने पहले ही दे दिया था चिदंबरम की गिरफ्तारी का संकेत, वायरल हुआ Video

Thursday, Aug 22, 2019 - 11:44 AM (IST)

नेशनल डेस्क: आईएनएक्स मीडिया मामले में दिनभर चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद आखिरकार सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की गिरफ्तारी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह चिदंबरम की गिरफ्तारी का संकेत देते दिखाई दे रहे हैं। 

 

चिदंबरम की गिरफ्तारी के कुछ मिनट के अंदर ही भाजपा की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें मोदी का अप्रैल 2019 का भाषण है और जिसमें वह कह रहे है कि जिन्होंने देश को लूटा है उनको पाई-पाई लौटानी पड़ेगी। मोदी ने कहा था कि कुछ लोग जमानत पर हैं, तो कुछ लोगों को कोर्ट से तारीख मिल रही हैं। मैंने भ्रष्ट लोगों को जेल भेजने का प्रबंध किया है। एक और अवसर मिलेगा तो वे जेल के अंदर होगें।

पीएम ने वीडियो में कह रहे हैं कि आप लोग वर्ष 2014 से देख रहे हैं। आप लोगों के समर्थन से मैंने ऐसे लोगों को जेल का रास्ता दिखाया है। जांच जारी है और 2019 के बाद (इशारे में कहा, जेल भेजूंगा।)। मोदी ने यह भाषण'मैं भी चौकीदार कार्यक्रम' में दिया था। चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। 

बता दें कि आईएनएक्स मीडिया मामले में आरोपों का सामना कर रहे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम बुधावार देर शाम नाटकीय ढंग से कांग्रेस मुख्यालय पर पहुंचे और दावा किया कि वह कानून से भाग नहीं रहे हैं एवं उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं। इसके बाद वह सीधे अपने आवास पर गये, जिसके पश्चात् सीबीआई अधिकारियों की एक टीम वहां पहुंच गयी। करीब दो घंटे की जद्दोजहद के बाद सीबीआई टीम उन्हें अपने साथ मुख्यालय लेकर गई।

vasudha

Advertising