बहरीन में पीएम मोदी का शानदार स्वागत, मोबाइल की रोशनी से जगमगा उठा स्टेडियम(Video)

Sunday, Aug 25, 2019 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा खत्म करके शनिवार को बहरीन पहुंचे जहां लोगों ने बेहद गर्मजोशी से उनका स्वागत किया। पीएम जैसे ही लोगों को संबोधित करने पहुंचे तो पूरा स्टेडियम मोबाइल फोन की रोशनी से जगमगा उठा और लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाकर उनका स्वागत किया। यह देख पीएम भी गदगद हो गए।

 

मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिखाई दे रहा है किस तरह पूरा स्टेडियम रोशनी से जगमगा रहा है। चारों तरफ मोदी मोदी के नारे सुनाई दे रहे हैं और पीएम भी हाथ जोड़कर जनसमूह का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री को यहां ‘‘द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ़ द रेनेसां'' से सम्मानित किया गया। उन्होंने बहरीन के शाह हमाद बिन इसा अल खलीफा के साथ विभिन्न द्विपक्षीय और क्षेत्रीय मुद्दों पर बातचीत की। 

मोदी ने यह सम्मान मिलने पर कहा कि मैं द किंग हमाद ऑर्डर ऑफ द रेनेसां पाकर बहुत सम्मानित और भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। मैं मेरे लिए और मेरे देश के लिए आपकी मित्रता से भी उतना ही सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं 1.3 अरब भारतीयों की ओर से इस प्रतिष्ठित सम्मान को विनम्रतापूर्वक स्वीकार करता हूं।  मोदी की बहरीन की यात्रा इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इस देश की यात्रा करने वाले वह पहले भारतीय प्रधानमंत्री है।

vasudha

Advertising