PM मोदी ने वियना में हुए नृशंस आतंकी हमले पर जताया दुःख, बोले-भारत ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 11:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क: यूरोप के ऑस्ट्रिया के विएना शहर में हथियारबंद लोगों ने एक यहूदी मंदिर समेत 6 अलग-अलग जगहों पर फायरिंग की। इस हमले में अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं पुलिस ने एक हमलावर को भी ढेर कर दिया है। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विएना शहर में हुए आतंकी हमले की निंदा की है। प्रधानमंत्री ने वियना में हुए नृशंस आतंकी हमले को लेकर दुःख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि आतंकी हमले से गहरा सदमा और दुःख। इस दुखद समय में भारत ऑस्ट्रिया के साथ खड़ा है। हमले के पीड़ितों और उनके परिजनों के साथ मेरी संवेदनाए। बता दें कि इस हमले में सात लोगों के मारे जाने की खबर है लेकिन विएना सरकार ने अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। ऑस्ट्रिया के गृह मंत्रालय ने इसे आतंकी हमला करार दिया है।

PunjabKesari

ऑस्ट्रिया के गृह मंत्री ने मीडिया को बताया कि हमलावरों के खिलाफ सुरक्षा बलों का ऑपरेशन अभी जारी है। ऑस्ट्रिया के चांसलर सेबेस्टियन कुर्ज ने इसे घृणित आतंकी हमला बताया है। पुलिस का कहना है हमलावरों ने अलग-अलग जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग की। फायरिंग की चपेट में आकर कई जख्मी हुए हैं, जिनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है। वियना पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा है कि एक संदिग्ध हमलावर को पुलिस ने मार गिराया है।

PunjabKesari

विएना पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि रात 8 बजे गोलीबारी की घटना हुई जिसमें कई राउंड गोलियां चलीं। ट्वीट में बताया गया कि कई संदिग्ध रायफल से लैस नजर आए। इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं जिनमें एक ऑफिसर भी शामिल है। विएना पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में लोगों को अलर्ट रहने को कहा है। साथ ही पुलिस ने लोगों को किसी भी अफवाह से दूर और सावधान रहने को कहा है।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News