कांग्रेस का तंज- मन की बात तो करते हैं PM मोदी, पर नहीं सुनते जनता की आवाज

Friday, Dec 20, 2019 - 04:17 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह मनमानी करते है और जनता की आवाज नहीं सुनते हैं। कांग्रेस ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक पेज पर ट्वीट कर सरकार पर किसान, गरीब और व्यापारियों की बात नहीं सुनने का आरोप लगाया और कहा कि मोदी जी आपकी सरकार और आप सिर्फ अपने मन की सुनते हैं। किसान, मजदूर, व्यापारी की सुनते तो किसान आत्महत्याओं पर कलेजा पसीजता, बर्बाद होते व्यापार पर परेशान होते, मजदूरों का काम नहीं छीनते।

 

नागरिकता संशोधन कानून पर आपकी संवेदनशीलता पूरा देश देख ही रहा है। पार्टी ने मोदी से जनता की आवाज सुनने का आग्रह किया और कहा कि प्रधानमंत्री जी, आपका संकल्प बांटो और राज करो का है इसीलिए आपके शासन में महंगाई बेलगाम हुई, किसान आत्महत्याएं तथा महिला अत्याचार बढ़े हैं, युवा बेरोजगार और व्यापार के हालात चौपट हुए हैं। अगर यही आपका संकल्प है, तो कृपया इस महान देश को ऐसे संकल्पों से बख़्श दें।

 

पार्ची ने आत्मावलोकन करने की सलाह देते हुए मोदी से कहा कि प्रधानमंत्री जी देश की सक्रियता पर सवाल मत उठाइए, देश हमेशा सक्रिय रहा है। मगर आपकी विभाजनकारी राजनीति ने देश की सक्रियता की कमर तोड़ दी है, कमजोर करने का प्रयास किया है। उसके बारे में सोचिए। सामर्थ्य आप में नहीं है। देश तो सदैव सामर्थ्यवान रहा है।

Seema Sharma

Advertising