PM मोदी ने तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर दी बधाई, केजरीवाल बोले- काश! आप आ पाते सर

Monday, Feb 17, 2020 - 01:10 PM (IST)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने पर आम आदमी पार्टी (AAP) नेता अरविंद केजरीवाल को बधाई दी। केजरीवाल ने बधाई के लिए पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया और साथ ही कहा कि केंद्र और AAP सरकार को एक ऐसी दिल्ली बनाने के लिए साथ काम करना चाहिए, जिस पर सबको गर्व हो। मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘मैं अरविंद केजरीवाल को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने की बधाई देता हूं। सार्थक कार्यकाल के लिए मेरी तरफ से शुभकामनाएं।''

इस पर केजरीवाल ने कहा, ‘‘आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर, मेरी इच्छा थी कि आप आज आते, लेकिन मैं आपकी व्यस्तता समझ सकता हूं।'' उन्होंने कहा कि सभी भारतीय गर्व कर सकें, ऐसी दिल्ली बनाने के लिए हमें साथ मिलकर काम करना चाहिए।

बता दें केजरीवाल ने रविवार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए प्रधानमंत्री मोदी को भी आमंत्रित किया था लेकिन कई परियोजनाओं की शुरुआत करने के लिए मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में थे इसलिए वे शपथ समारोह में शामिल नहीं हो सके। केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, इमरान हुसैन, राजेंद्र पाल गौतम और कैलाश गहलोत ने भी मंत्री पद व गोपनीयता की शपथ ली।

Seema Sharma

Advertising