रामायण के 'रावण' अरविंद त्रिवेदी का निधन, PM मोदी ने जताया शोक, बोले- वे एक जनसेवक भी थे

Wednesday, Oct 06, 2021 - 11:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनय के माध्यम से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले रामानंद सागर के शो रामायण में रावण के किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधान पर शोक जताया है। इसी के साथ पीएम मोदी ने कलाकार घनश्याम नायक के निधान पर भी शोक जताया। बता दें कि त्रिवेदी ने प्रसिद्ध टेलीविजन धारावाहिक ‘‘रामायण'' में रावण की भूमिका निभाई थी जबकि नायक ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' में नट्टू काका का किरदार निभाया।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘पिछले कुछ दिनों में हमने दो प्रतिभावान कलाकारों को खो दिया जिन्होंने कला के माध्यम से लोगों का दिल जीता। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘‘हमने अरविंद त्रिवेदी को खो दिया जो ना सिर्फ एक असाधारण कलाकार थे बल्कि जन सेवा के लिए तत्पर रहते थे। टीवी धारावाहिक रामायण में उनकी भूमिका को आने वाली पीढ़ियां भी याद करेंगी।

घनश्याम नायक को उनकी बहुआयामी भूमिकाओं, खासकर लोकप्रिय धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लिए याद किया जाएगा। वह बेहद ही सरल और सौम्य थे।'' दोनों ही कलाकारों के परिजनों व प्रशंसकों के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।'' 

Seema Sharma

Advertising