बिहारवासियों से मेरी विनती, चुनाव में अपनी भागीदारी देकर वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं: PM मोदी

Saturday, Nov 07, 2020 - 08:38 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को बिहार के मतदाताओं से वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि राज्य विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है और सभी से मेरी विनती है कि वे लोकतंत्र के इस पावन पर्व में अपनी भागीदार दें। 

सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ध्यान: पीएम मोदी 
बिहार की 243 विधानसभा सीटों में से 15 जिलों की 78 पर आज तीसरे और अंतिम चरण के लिये वोट डाले जा रहे हैं। पीएम मोदी ने शनिवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि मतदाताओं से अपील में कहा,' बिहार विधानसभा चुनावों में आज तीसरे और आखिरी चरण का मतदान है। सभी मतदाताओं से मेरी विनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में लोकतंत्र के इस पावन पर्व में भागीदार बनें और वोटिंग का नया रिकॉर्ड बनाएं। और हां, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान भी अवश्य रखें।


बिहार में मतदान जारी 
बता दें कि बिहार में तीसरे और अंतिम चरण में पंद्रह जिले की 78 विधानसभा सीटों और वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र उपचुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आज सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो गया। राज्य निर्वाचन कार्यालय के अनुसार, इन 78 विधानसभा सीट के लिए 33782 मतदान केंद्र पर वोटिंग सुबह सात बजे शुरू हो गई, जो शाम छह बजे तक चलेगी। 

vasudha

Advertising