डेंटिस्ट से IPS बनीं नवजोत सिमी से PM मोदी ने पूछा मजेदार सवाल, वीडियो वायरल

Thursday, Aug 05, 2021 - 02:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: डेंटिस्ट से आईपीएस बनीं पंजाब की नवजोत सिमी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच हुई बातचीत रा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पंसद भी कर रहे हैं। डेंटिस्ट से भारतीय पुलिस सेवा (IPS) अधिकारी बनीं नवजोत सिमी ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने अनुभव शेयर किए थे। ऐसे में पीएम मोदी ने सिमी से मजेदार सवाल पूछा तो सभी हंस पड़ें। पीएम मोदी ने सिमी से पूछा कि "देश के दुश्मनों के दांत खट्टे करने का रास्ता क्यों? (आपने दुश्मन को हराने का रास्ता चुनने का फैसला क्यों किया?)"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dr.Navjot Simi (@navjotsimi)

पीएम मोदी ने डॉ. सिमी से पूछा कि आपने लोगों को दांत दर्द से राहत देने की जिम्मेदारी ली थी ...फिर आपने दुश्मन को हराने का रास्ता क्यों चुना?" इस पर सिमी ने हंसते हुए कहा कि वह  लंबे समय से सिविल सेवाओं में काम कर रही हैं, एक डॉक्टर का काम और एक पुलिस अधिकारी का काम लोगों का दर्द दूर करना है, इसलिए मैंने सोचा कि यह सेवा के क्षेत्र में काम करने के लिए एक बड़ा मंच है। बता दें कि  डॉ सिमी बिहार कैडर में तैनात हैं। प्रधानमंत्री ने शनिवार को हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में IPS प्रोबेशनर्स के साथ बातचीत की थी। डॉ सिमी ने पीएम के साथ बातचीत का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सिमी ने वीडियो के साथ लिखा कि भारत के माननीय प्रधानमंत्री के साथ बातचीत के लिए आभारी हूं. क्वालिटी पुलिसिंग के लिए आपका मार्गदर्शन और सलाह हमारे लिए अमूल्य है. हम लोगों के बीच काम करेंगे और अपनी पूरी कोशिश करेंगे. उनकी समस्याओं का समाधान करने और 'नए भारत' की ओर बढ़ने के लिए। वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि पुलिस बल में शामिल होकर "बेटियों" की एक नई पीढ़ी को प्रेरित करेगी।


 

Seema Sharma

Advertising