मोदी, राहुल और शाह ने ली वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी, देखने पहुंचे AIIMS

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 01:28 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) जाकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य की जानकारी ली। मोदी शाम करीब 8 बजे एम्स पहुंचे और वाजपेयी के हालाचाल के बारे में जानकारी ली। प्रधानमंत्री यहां करीब एक घंटे रुके। इस दौरान पीएम ने डॉक्टरों के पैनल से भी बात की और पूर्व प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा ने पूर्व प्रधानमंत्री की देखरेख कर रहे चिकित्सकों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। कई केंद्रीय मंत्रियों और भाजपा के नेताओं ने भी AIIMS जाकर उनका हालाचाल जाना। 



हालत स्थिर 
एम्स की ओर से जारी बयान के मुताबिक वाजपेयी को नियमित जांच और परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत स्थिर है। एम्स के निदेशक डा रणदीप गुलेरिया की देख-रेख में डाक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। चौरानबे वर्षीय वाजपेयी लंबे समय से अस्वस्थ चल रहे हैं और राजनीति में सक्रिय नहीं हैं।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News