PM मोदी और कोविंद ने दी ईस्टर की शुभकामनाएं

Sunday, Apr 01, 2018 - 01:22 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईस्टर की शुभकामनाएं दी है। मोदी ने आज यहां जारी एक बधाई संदेश में कहा कि ईसा के विचार लोगों को प्रेरित करें और समाज में सकारात्मक बदलाव आए। उन्होंने लिखा ईस्टर की शुभकामनाएं मैं आशा करता हूं कि इस विशेष से एकता, शांति और भाईचारे की भावना को मजबूत करेगा। ईसा के आदर्श और विचार लोगों को प्रेरित करें और समाज में सकारात्मक बदलाव करे।


इससे पहले कोविंद ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईस्टर के पावन अवसर पर मैं सभी देशवासियों, विशेषकर भारत और विदेश में रहने वाले ईसाई समुदाय के सदस्यों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। उन्होंने कहा कि यीशु मसीह के नवजीवन का पवित्र दिन ईस्टर हृदय में खुशी और धैर्य का भाव जगाता है। 


राष्ट्रपति ने लिखा कि मुझे विश्वास है कि यह पर्व हमारे अन्दर एकता की भावना पैदा करेगा और हमारे राष्ट्र के साथ-साथ हमारे साझे समाज की बेहतरी तथा समृद्धि के प्रति हमारी प्रतिबद्धिता को सुढ़ करेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लोगों को ईस्टर की शुभकामनाएं दी। उन्होंने ट्विटर पर जारी एक संदेश में लोगों के शांतिपूर्ण और आनंदमय जीवन के लिए प्रार्थना की है। उन्होंने लिखा कि ईस्टर की शुभकामनाएं। क्राईस्ट आपको शांतिपूर्ण जीवन और आनंद प्रदान करें। 

 

 

vasudha

Advertising