लोकसभा चुनाव: रूझानों पर PM मोदी और अमित शाह का ट्वीट, देश के नाम खास मैसेज

Thursday, May 23, 2019 - 03:01 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में लगातार दूसरी बार 'प्रचंड मोदी लहर' पर सवार भाजपा रिकॉर्ड सीटों के साथ केंद्र की सत्ता पर काबिज होने जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके देश को बधाई दी। पीएम मोदी ने एक ही ट्वीट में बहुत कुछ कह दिया- सबका साथ + सबका विकास + सबका विश्वास = विजयी भारत। वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए की इस प्रचंड जीत पर ट्वीट किया है।



शाह ने ट्वीट किया कि यह जीत पूरे भारत की जीत है। देश के युवा, गरीब, किसान की आशाओं की जीत है। यह भव्य विजय प्रधानमंत्री मोदी जी की पांच साल के विकास और मजबूत नेतृत्व में जनता के विश्वास की जीत है, मैं भाजपा के करोड़ों कार्यकर्त्ताओं की ओर से नरेंद्र मोदी जी को हार्दिक बधाई देता हूं। शाह सिलसिलेवार कई ट्वीट किए। उन्होंने अन्य ट्वीट किया कि यह परिणाम विपक्ष द्वारा किए गए दुष्प्रचार, झूठ, व्यक्तिगत आक्षेप और आधारहीन राजनीति के विरुद्ध भारत का जनादेश है।


आज का जनादेश यह भी दिखाता है कि भारत की जनता ने देश से जातिवाद, परिवारवाद और तुष्टिकरण को पूरी तरह से उखाड़ फेंककर विकासवाद और राष्ट्रवाद को चुना है। भारत को नमन। फिर एक बार मोदी सरकार। बता दें कि निर्वाचन आयोग की ओर से गुरुवार को जारी मतगणना के रुझानों के अनुसार भाजपा जहां 300 सीटों पर आगे चल रही है।

Seema Sharma

Advertising